उत्तराखंडक्राइम

कबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के भाई के घर हुई चोरी, महिलाओं को बंधक बनाकर नकाबकोशों ने लूटे करोड़ों रुपये

ऋषिकेश। उत्तराखंड के कबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के रिश्तेदार के घर आज दिनदहाड़े डकैतों ने डकैती को वारदात को अंजाम दिया है। जिन्होंने घर की महिलाओं को बंधक बनाने के बाद 1.5 घंटे तक घर के अंदर से बड़ी मात्रा में नगदी और ज्वेलरी को लूट कर अपने साथ लेकर गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के कबीना कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई और डोईवाला के जाने-माने व्यापारी शीशपाल अग्रवाल उर्फ कोली के घर पर आज करीब सुबह 11:00 बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश शीशपाल अग्रवाल के डोईवाला में स्थित घराट रोड पर स्थित घर पर इस डकैती को अंजाम दिया है।

 

डकैतों ने आज सुबह करीब 11:00 बजे घर में पहुंचने के बाद स्वयं को उनका रिश्तेदार बताते हुए 10 मिनट रुकने की बात कहकर घर के अंदर प्रवेश कर गए। जहां पर घर में शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानी उपस्थित थी डकैतों ने तमंचा और चाकू दिखाकर महिला को बंधक बना दिया और पूरे घर को खंगाल डाला । घर के अंदर से उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी को लूट कर वहां से चलते बने।

 

घटना से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि डकैतों को शीशपाल अग्रवाल के घर की सभी मूवमेंट की पूर्व से जानकारी थी जिसमें उन्हें शीशपाल अग्रवाल के दोपहर में किस समय वह घर पर खाना खाने आते हैं और घर पर कौन-कौन मौजूद रहता है डकैतों द्वारा घर के अंदर लगभग डेढ़ घंटे तक घर की अलमारी लॉकर डबल बेड के बॉक्स इत्यादि तमाम जगहों से नगदी और ज्वेलरी पर ही हाथ साफ किया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने अपनी जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk