उत्तराखंड

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही लापता बुजुर्ग महिला की अल्मोड़ा पुलिस ने की तलाश, सीएम धामी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पुलिस टीम को दी बधाई

देहरादून। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के संज्ञान में एक वीडियो आया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला मुंबई की सड़क पर फटे हुए कपड़े पहने बैठी थी, एवं वीडियो बनाने वाले को बता रही थी कि “मैं अल्मोड़ा की रहने वाली हूं। वहां मेरा बेटा और बेटी रहते हैं इत्यादि।  मुख्यमंत्री द्वारा उस महिला की खोज कर मुंबई से वापस घर लाने के लिए पुलिस विभाग को निर्देशित किया गया। तदोपरान्त प्रदीप कुमार राय, पुलिस अधीक्षक, अल्मोडा ने तहकीकात की तो पता चला कि वायरल वीडियो में जो माता दिख रही हैं, वह श्रीमती हेमा देवी निवासी ग्राम कोटियाग तहसील भिकियासैण जिला अल्मोड़ा हैं। वे मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं,  तथा पिछले 5-6 महीने से लापता हैं। उनकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई है।

अल्मोड़ा पुलिस की एक टीम मुंबई गई और उक्त बुजुर्ग महिला को तलाश कर लिया गया है। अब इनका मेडिकल चेकअप कराकर लाया जा रहा है। बुजुर्ग महिला के मिल जानें पर मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पुलिस टीम को बधाई दी है।

बता दें कि पिछले दिनों अल्मोड़ा की बुजुर्ग महिला के भटकने का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था। हल्द्वानी निवासी गुरविंदर ने वीडियो बनाकर तमाम प्लेटफार्म में प्रसारित किया, जिसके बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुजुर्ग को मुंबई से वापस लाने के आदेश दिए। एसएसपी के निर्देश पर अल्मोड़ा पुलिस मंगलवार को मुंबई के लिए रवाना हुई थी। अब बुजुर्ग महिला का चेकअप करवाकर वापस लाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk