बिज़नेस

ट्विटर में एक और बदलाव, कंपनी की पॉलिसी का उल्लंघन करने वाले यूजर्स को मस्क डालेंगे जेल में

न्यूयॉर्क। अगर आप ट्विटर यूज करते हैं तो सावधान क्योंकि मस्क आपको अब जेल में डाल सकते हैं। मालिक बनने के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर  में एलन मस्क लगातार बदलाव कर रहे हैं। दरअसल ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सुझाव दिया है कि कंपनी अपनी पॉलिसी का उल्लंघन करने के लिए यूजर्स को वर्चुअल जेल में बंद कर सकती है। एक ट्विटर फॉलोअर्स ने यूजर्स को ट्विटर  में डालकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को बेहतर बनाने के लिए मस्क के लिए एक सुझाव शेयर किया। एक यूजर ने पोस्ट किया ट्वीट सजेशन 2: ट्विटर जेल! बैन का कारण, उल्लंघनों की संख्या, साथ ही अकाउंट कब फ्री होगा, दोनों शेयर करें। मस्क ने जवाब दिया: सहमत।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर यूजर ने एक और बदलाव का भी सुझाव दिया। यूजर ने पोस्ट किया। ट्विट सजेशनन: ट्वीट एक्टिविटी बटन पर रीच स्टैस्टिक जोड़ें। इंप्रेशन स्टैट देखने में अच्छा है लेकिन बहुत उपयोगी नहीं है, मस्क ने कहा: गुड आइडिया।

दरअसल यह जेल वास्तविक जेल नहीं बल्कि एक वर्चुअल जेल है। पॉलिसी उल्लंघन होने पर यूजर्स को इसी वर्चुअल जेल में डाला जाएगा, हालांकि यह फीचर अभी आया नहीं है। एक यूजर के सुझाव पर एलन मस्क ने हामी भरी है। यदि वास्तव में वर्चुअल जेल का फीचर आता है तो पॉलिसी उल्लंघन के बाद यूजर्स की प्रोफाइल फोटो जेल का आईकन लग जाएगा। इसके बाद वे किसी भी तरह का ट्वीट नहीं कर पाएंगे और किसी पोस्ट पर लाइक या कॉमेंट भी नहीं कर पाएंगे। यह भी सुझाव दिया गया है कि जेल के आईकन के साथ यूजर को बताया जाएगा कि उनका अकाउंट जेल से कब मुक्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk