उत्तराखंड

पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में बलिष्टों ने दिखाई ताकत

देहरादून। पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन स्मिथ नगर चौक (प्रेम नगर) स्थित स्पार्टन जिम द्वारा किया गया, प्रतियोगिता के आयोजक एवं जिम संचालक विपिन भट्ट ने कहा कि प्रतियोगिता का उद्देश्य युवाओं को खेलकूद और सेहत के प्रति जागरुक करना है। खेलकूद के माध्यम से सेहत संबंधी जानकारी भी युवाओं को दी गई। विपिन भट्ट ने आगे कहा कि आज के दौर में हम देखते ही कि बच्चे हो या फिर युवा सभी खेलकूद की दुनिया से मानों दूर ही चले गए हो। मोबाइल फोन में रहकर बच्चों ने खेलकूद से दूरी बनाने के साथ अपनी सेहत भी बिगाड़ दी है।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि विनोद पंवार ने किया। प्रतियोगिता के शुभारंभ के दौरान मुख्यातिथि विनोद पंवार ने कहा कि हमें खेलकूद को पूरा- पूरा बढ़ावा देना चाहिए, साथ ही समय- समय पर खेलकूद से संबंधित प्रतियोगिताओं का आयोजन भी करते रहना चाहिए।

निर्णायक मंडल में चरनजीत सिधू, आकाश, विनय व आयुष रहे, वहीं प्रतियोगिता में लड़को में 53kg केटेगरी में प्रथम आर्यन द्तीय अवदेश, तृतीय अक्शेय रहे। इसके साथ ही 93kg केटेगरी में प्रथम अन्नत चमोली, द्वितीय अर्जुन और तृतीय पंकज रहे। 83 kg केटेगरी में प्रथम रोहित बिष्ट, द्वितीय आशीष कुमार रहे। 74 kg में बलबीर बिष्ट प्रथम रहे, वहीं लड़कियों की केटेगरी में 45kg केटेगरी में प्रथम स्थान जानकी नेगी और 53 केटेगरी में रंजना प्रथम स्थान पर रही। द्वितीय स्थान पर प्रिया बिष्ट और तीसरे नंबर पर सेजल पांडे रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

antalya bayan escort